Business

header ads

ऑक्सीजन की रिक्वायरमेंट इतनी हो गई है कि हम केंद्र सरकार से भीख मांग रहे हैं- CM गहलोत


देवेंद्र शर्मा.
..
राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) के 75वें स्थापना दिवस पर सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम आवास से वर्चुअल माध्यम से समारोह को संबोधित किया, तो वहीं इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी अजय माकन सहित संबंधित विभागों अधिकारी व गणमान्य नागरिकों ने भी भाग लिया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना महामारी का जिक्र करते हुये कहा कि यह जो प्रकोप आया है यह भी ऐसा आया है कि बहुत जल्द फैलता है, परिवार के परिवार एक साथ आगे भर्ती होते हैं। उदाहरण देते हुये गहलोत ने कहा कि धर्मेंद्र राठौड़ के भी परिवार के 4 सदस्य संक्रमित हो गये हैं, ऐसे बहुत से लोग हैं जो इस प्रकार की स्थिति में रहते हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि यह जो नया कोरोना संक्रमित का दौर आया है यह जल्दी फैलता है, तेजी से फैलता है, ज्यादा घातक है, सीधा नीमोनिया करता है, लन्स पर अटैक करता है, मृत्यु दर ज्यादा हो गई है, ऑक्सीजन की रिक्वायरमेंट इतनी हो गई है कि हम केंद्र सरकार से भीख मांग रहे हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि तीन मंत्रियों को भेजा दिल्ली में सब से मिलकर आये हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह से आज सुबह बात की परसों भी बात की थी। कैबिनेट सेक्रेट्री, NSA अज‍ित डोभाल, मिश्रा, हेल्थ सेक्रेट्री और ऑक्सीजन बांटने वाले अरमानी सहित कइयों से बात की। आज हमारी यह स्थिति है कि ऑक्सीजन और दवाइयों की भीख मांग रहे हैं। आज हमारे पास टैंकर तक नहीं है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack