Business

header ads

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया का कोरोना से निधन, CM गहलोत ने जताया दुःख

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया का कोरोना से गुरुवार रात को निधन हो गया है। बता दें कि पहाड़िया ने मुख्यमंत्री के रूप में, राज्यपाल के रूप में, केंद्रीय मंत्री के रूप में लंबे समय तक देश की सेवा की थी। वे देश के वरिष्ठ नेताओं में से थे।

पहाड़िया के निधन पर सीएम अशोक गहलोत ने वक्तव्य जारी कर दुख जताया है औऱ कहा है, पहाड़िया जी हमारे बीच से कोविड की वजह से चले गए, उनके निधन से मुझे बेहद आघात पहुंचा है। ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों को इस कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि श्री पहाड़िया हमारे बीच से कोविड की वजह से चले गए, उनके निधन से मुझे बेहद आघात पहुंचा है। ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों को इस कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व.  जगन्नाथ पहाड़िया के निधन पर शोकाभिव्यक्ति होगी। स्व. श्री पहाड़िया के सम्मान में एक दिन का राजकीय शोक रहेगा एवं राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा, सभी सरकारी कार्यालयों में 20 मई का अवकाश रहेगा। पहाड़िया की राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि होगी।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack