Business

header ads

JDA कार्मिकों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन, 200 कार्मिकों ने लगवाई वैक्सीन

जयपुर विकास आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि कोविड-19 महामारी की तेजी से बढती हुई लहर को देखते हुए जेडीए कार्मिकों के वैक्सीनेशन के लिये शनिवार को नागरिक सेवा केंद्र में शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 200 कार्मिकों ने वैक्सीन लगवाई है।

जेडीसी गोयल ने बताया कि वर्तमान में कोराना महामारी से हमें लडना है, इसके लिए अधिक से अधिक वैक्सीनेशन जरूरी है। मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा चलाये जा रहे अभियान में जेडीए अपनी विशेष भागीदारी निभा रहा है। 

मुख्यमंत्री एवं नगरीय विकास मंत्री की मंशानुुरूप जेडीए ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए शुरूआत से ही पहल की है। जेएलएन मार्ग पर जेडीए कार्यालय के सामने नई पहल करते हुए मास्क की दीवार बनवाई गई है जिससे जरूरतमंद आम व्यक्ति वहॉ से निशुल्क मास्क प्राप्त कर रहे है। साथ ही जेडीए, जिला प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा राधास्वामी सत्संग परिसर, बीलवा, टोंक रोड मेें कोविड केयर सेंटर भी स्थापित किया गया है। जिसे स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग, राजस्थान द्वारा संचालित किया जा रहा है। 

इसके साथ ही डोर टू डोर सर्वे कार्य, मेडीकल किट वितरण एवं टेस्टिंग के लिए जेडीए में कंट्रोल रूम भी स्थापित किया जा कर निरंतर मॉनिटरिंग की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack