Business

header ads

RUHS में ACB की बड़ी कार्रवाई, दो दलालों को रिश्वत लेते दबोचा, 30 हजार रूपये में सौदा हुआ था तय


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर जिले में एसीबी (ACB) टीम ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसीबी टीम ने शनिवार को जयपुर के प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस (RUHS) हॉस्पिटल में ट्रेप की कार्रवाई करते हुये दो घूसखोर दलालों को दबोचा है।

पकड़े गये दोनों आरोपितों का नाम ओमवीर और पवन है। इन्हें 10 हजार रूपये की राशि लेते गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि दोनों आरोपितों ने मरीज को बैड दिलवाने के नाम पर यह रिश्वत मांगी थी, जिसकी शिकायत एसीबी को मिली, एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाते हुये इन्हें रिश्वत के साथ दबोचा है।

गौरतलब है कि आरोपितों ने करीब 1 लाख रूपये की डिमांड की थी। इनका करीब 30 हजार रूपये में सौदा तय हुआ था। बता दें कि इनमें से एक आरोपित के पास बिजली का ठेका है, फिलहाल एसीबी टीम आरोपितों से पूछातछ में जुटी है।

एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी करौली का रहने वाला ओमवीर है। वह RUHS में संविदा पर कार्यरत इलेक्ट्रीशियन है। जबकि दलाली कर रहा दूसरा आरोपी पवन है। एसीबी को शिकायतें मिल रही थी कि RUHS में मोटी रकम लेकर बेड दिलवाने वाला गिरोह सक्रिय है। तब एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व में गठित एसीबी टीम सक्रिय हुई। टीम के सदस्य बोगस ग्राहक बनकर RUHS पहुंचे और इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack