Business

header ads

नर्सेज कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया काम, जयपुर के SMS हॉस्पिटल के बाहर भी जताया विरोध


देवेंद्र शर्मा...
नर्सेज का पदनाम केंद्र के अनुरूप परिवर्तन नहीं होने से राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश व्यापी आह्वान पर सोमवार को नर्सिंग कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया। बता दें कि पूरे प्रदेश में नर्सिंकर्मियों का आंदोलन जारी है तो वहीं जयपुर के जनाना और एसएमएस (sms) अस्पताल में भी नर्सिंगकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया।

गौतरलब है कि पिछले 2 वर्ष से विभाग के आला अधिकारियों से लेकर चिकित्सा मंत्री एवं मुख्यमंत्री से हर स्तर पर पदनाम परिवर्तन की मांग को लेकर अवगत कराया जा चुका है।

इस संदर्भ में राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष प्यारे लाल चौधरी ने बताया कि 11 सूत्री मांगों को लेकर राजस्थान के सभी विधायकों, सांसदों, चिकित्सा मंत्री और मुख्यमंत्री को कई बार ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया।

उन्होंने कहा कि जबकि कोरोना संक्रमण के इस लंबे पीरियड में राजस्थान के सभी नर्सिंग कर्मचारी लगातार काम कर रहे हैं। ऐसे में सरकार की अनदेखी उनके उत्साह को कम कर रही है, यदि सरकार अब भी हमारी मांगों की और ध्यान नहीं देती है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा, उसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack