Business

header ads

जयपुर में ऑयल-व्हीकल पाटर्स शाॅप के गोदाम में लगी आग, पांच दमकलों ने तीन घंटे में पाया आग पर काबू


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में शनिवार को उस समय हंगामा मच गया जब दो मंजिला एक शाॅप से आग की लपटें दिखाई दीं। बाद में आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने दमकल को मौके पर बुलाया। जानकारी के अनुसार दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने में तीन घंटे लगे। लगभग पांच दमकलों ने कई फेरे लिए और पानी की तेज बौछार की तब जाकर आग पूरी तरह से शांत हुई। 


इस संदर्भ में विश्वकर्मा पुलिस ने बताया कि जयपुर-सीकर रोड पर तेजाजी मंदिर के नजदीक स्थित अग्रवाल मोटर्स में यह आग लगी है। दो मंजिला अग्रवाल मोटर्स में वाहनों के पार्टस और ऑयल रखा हुआ था। नीचे दुकान और उपर गोदाम था। आज पूर्ण लाॅकडाउन के कारण दुकान नहीं खाोली गई थी। गोदाम में पाटर्स के अलावा भारी मात्रा में वाहनों में डालने वाला ऑयल भी रखा हुआ था। चिंगारी लगने के बाद आग ऑयल के ड्रमों और छोटे केन में लगी और विकराल होती गईं। 

आग की विकराल स्थिति देखकर आसपास के क्षेत्र की बिजली भी कुछ देर के लिए बाधित की गई। दुकान मालिक को इसकी सूचना दी गई तो वे भी कुछ देर में मौके पर पहुंचे। पुलिस आग लगने का प्राथमिक कारण फिलहाल शाॅर्ट सर्किल ही बता रही है लेकिन पूरे घटनाक्रम की जांच भी जारी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack