Business

header ads

कोरोना की दूसरी वेब में केंद्र सरकार पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन नहीं दे पाई- मंत्री डोटासरा


देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान कांग्रेस सरकार में शिक्षा मंत्री व राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासर मंगलवार को सिविल लाइन्स स्थित आवास पर मीडिया से रूबरू हुये। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जब कोरोना की दूसरी वेब आई तब पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन केंद्र की मोदी सरकार नहीं दे पाई।

उन्होंने कहा कि हमारे देश में निर्मित वैक्सीन बाहर जाती रही। वाह वाही लूटते रहे और बंगाल चुनाव आदि में व्यस्त रहे और यहां पर कोरोना की दूसरी वेब इतनी खतरनाक आई कि देश में लाखों लोगों की जान गई। उस वक्त मोदी जी ने अपने हाथ खड़े कर दिये और राज्यों को यह कह दिया कि आप जानें, वैक्सीन और पैसे का जुगाड़ करो और चुप करके बैठिये।

मंत्री डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं ने भी देश के प्रधानमंत्री से गुजारिश की थी कि कोरोना की दूसरी वेब बड़ी खतरनाक है कि आप सभी लोगों के जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाइये और इसका कोई उपचार नहीं है। तो वहीं डोटासरा ने यह भी कहा कि ​कोरोना नियंत्रण में केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से फेल हुई और इसी वजह से कई जानें गई है। तो वहीं उन्होंने कहा कि महंगाई पर नियंत्रण पाने में भी केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से फेल है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack