Business

header ads

ब्लैक फंगस बड़ी चुनौती है डर लगता है, पहले कोरोना से डर रहे थे अब ब्लैक फंगस से डरते हैं- मंत्री खाचरियावास


राजस्थान कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बुधवार को सिविल लाइन्स स्थित आवास पर मीडिया से वार्ता की। मंत्री खाचरियावास ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि ब्लैक फंगस बड़ी चुनौती है डर लगता है, पहले कोरोना से डर रहे थे अब ब्लैक फंगस से डरते हैं। उन्होंने कहा कि किसी के भी कान में थोड़ा सा दर्द होता है तो ऐसा लगता है कि कहीं ब्लैक फंगस ना हो गया हो, और आंख में कुछ थोड़ा सा महसूस होता है तो लगता है ​कहीं ब्लैक फंगस ना हो गया ये डर है।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि इस बीमारी का पता लगते ही गहलोत सरकार ने तैयारी शुरू कर दी थी और इसे महामारी घोषित कर दिया था। इस बीमारी का गहलोत सरकार फ्री में उपचार कर रही है। तो वहीं इस दौरान मंत्री खाचरियावस ने कहा कि मौत के पूरे आंकड़े ना केंद्र सरकार इकट्ठे कर सकती है और ना ही राज्य सरकार। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण बहुत मृत्यु हुई है। हर गांव की रिपोर्ट आने में टाइम लगेगा।

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बड़ी बड़ी बाते करने से कुछ नहीं होता। अच्छे अच्छे नेता और बड़े बड़े अधिकारी बात तो अच्छी करते रहे, लेकिन घर से तो बाहर निकलना चाहिये था।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack