Business

header ads

यूडीएच मिनिस्टर धारीवाल की बात पर हंस पड़े सीएम गहलोत...


देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान में कोरोना के मामले कम होने के साथ ही अब वैक्सीनेशन पर फोकस किया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरूवार को सीएम आवास से वीसी के जरिए पंचायत स्तर से लेकर ब्लॉक और जिला लेवल तक वैक्सीनेशन पर संवाद किया। 

बता दें कि इस वीसी के दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जब महामारी का जिक्र अपने ही अंदाम में करना शुरू किया तो मुख्यमंत्री गहलोत भी हंस पड़े। मंत्री धारीवाल ने कहा कि महामारी की ये जो दूसरी लहर आई है, यह अपने साथ अपनी बहनों को तो लेकर आई है लेकिन उनके साथ अपनी सहेलियों को भी लेकर आई। उन्होंने बताया कि जैसे ब्लैक फंगस, यलो फंगस, वाइट फंगस और अब तो ग्रीन फंगस भी आ गई है। अब यह एक नई चीज सामने आई है।

तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- कोरोना के म्यूटेंट बदलते जा रहे हैं। डेल्टा वैरिएंट ने दूसरी लहर में मृत्यु दर बढ़ा दी, यह बहुत घातक था। पहली वेव में तो लग रहा था कि भारत और आसपास के देशों में इम्यूनिटी ज्यादा थी, इस वजह से असर नहीं हुआ। दूसरी लहर ने हिलाकर रख दिया। तीसरी लहर आएगी या नहीं, किसी को नहीं पता, दूसरी लहर भी अचानक आई थी।

इस वीसी में मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री डॉ. रघु शर्मा, मंत्री शांति धारीवाल, राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, खेल मंत्री अशोक चांदना, मुख्य सचिव, मेडिकल व हेल्थ सेक्रेट्री सहित अन्य संबंधित अधिकारी इस वीसी से जुड़े और अपने अपने विचार रखें।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack