Business

header ads

राजस्थान में भाजपा विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही- पायलट


राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के एक बार फिर से अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। बता दें कि पायलट ने अपने इस ट्वीट में भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। पायलट से पूर्व दिन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस को लेकर ट्वीट किया था। दोनों नेताओं ने कांग्रेस सरकार बनने में पायलट का योगदान बताया तो वहीं मंगलवार देर रात सचिन पायलट ने भी ट्वीट करके हुये भाजपा को निशाने पर लिया।

गौरतलब है कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राजेंद्र राठौड़ के ट्वीट के जवाब में लिखा- प्रदेश के भाजपा नेताओं को व्यर्थ बयानबाज़ी की बजाय अपनी स्थिति पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। आपसी फूट व अंतर्कलह इतनी हावी है कि राज्य में भाजपा विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही। इनकी नाकाम नीतियों से देश में उपजे संकट में जनता को अकेला छोड़ने वालों को जनता करारा जवाब देगी।

बता दें कि इससे पूर्व राजेंद्र राठौड़ में अपने ट्वीट में लिखा था- आखिर मन का दर्द होठों पर आ ही गया। ये चिंगारी कब बारूद बनकर फूटेगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। कांग्रेस को सत्ता तक पहुंचाने में तत्कालीन कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने अहम भूमिका निभाई थी। सुलह कमेटी के पास मुद्दे अब भी अनसुलझे ही हैं। ना जाने कब क्या हो जाए...जिसका जवाब सचिन पायलट ने देर रात ट्वीट कर दिया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack