Business

header ads

राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा दोहरा मापदंड अपनाया जा रहा है- रामलाल शर्मा


राजस्थान भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने बुधवार को जयपुर ग्रेटर मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर को निलंबित किए जाने की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा दिए गए बयान को आड़े हाथों लिया।

भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की सरकार ने जयपुर ग्रेटर में डॉ. सौम्या गुर्जर को लेकर जो कार्रवाई की उसका प्रमाण तो अब कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने दे दिया।

उन्होंने कहा है कि स्वायत शासन विभाग को जल्दबाजी करने की आवश्यकता नहीं थी लेकिन जयपुर ग्रेटर की जो घटना घटी उससे कहीं अधिक घटना अलवर के अंदर घटी थी और अलवर के अंदर जिस प्रकार से सभापति द्वारा एक अधिशासी अभियंता, जिसके पास कमिश्नर का चार्ज था, उसके साथ मारपीट की गई। तो ये राजस्थान की सरकार दोहरा मापदंड क्यों अपना रही है?

शर्मा ने कहा कि एक तरफ सख्त कार्रवाई कर रही है तो दूसरी तरफ उदासीनता बरतने का काम कर रही है। मैं चाहूंगा कि राजस्थान की सरकार अपनी निरंकुशता के ऊपर अंकुश लगाते हुए जो जयपुर ग्रेटर में मेयर और पार्षदों का जो निलंबन किया गया है, वह अनुचित है और उसको तत्काल वापिस लेने का काम करें।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack