Business

header ads

JDA के प्रवर्तन दस्ते की कार्रवाई, सड़क सीमाओं में आ रहे अवैध निर्माण हटाए


जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते द्वारा गुरूवार को अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई की गई। बता दें कि जयपुर के जोन-04, 08 एवं 09 में उच्च न्यायालय के आदेश सुओमोटो के तहत तीन कॉलोनियों की सड़क सीमाओं में आ रहे अतिक्रमणों को हटाया गया।

कार्रवाई को लेकर मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि राजस्थान उच्च न्यायालय डीबी सिविल रीट पिटीशन नं. 7688/2019 सुओमोटो के तहत गुरूवार को जोन-04 के क्षेत्राधिकार जगतपुरा रोड़ मॉडल टाउन डी-ब्लॉक में मकानों के आगे रोड़ सीमा में करीब 13 स्थानों पर अतिक्रमण कर बनाये गये 02 चबुतरे व 11 स्थानों पर तारबन्दी, लोहे के एंगल, जालियां लगाकर बनाये गये लॉन इत्यादि अवैध निर्माण-अतिक्रमणों को हटाया गया है।

उन्होंने बताया कि जोन-04 के राजस्व व तकनिकी स्टॉफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते द्वारा जेसीबी मशीन व मजदूरों की सहायता से ध्वस्त किया जाकर रोड़ सीमा को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया है। उक्त कार्यवाही प्रवर्तन अधिकारी जोन-04, 09 व प्राधिकरण में उपलब्ध जाप्ते, लेबर गार्ड एवं जोन में पदस्थापित राजस्व व तकनीकी स्टॉफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते द्वारा सम्पादित की गई।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack