Business

header ads

महापौर ने अच्छा कार्य करने पर सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। नगर निगम हैरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने सोमवार को सिविल लाइंस जोन क्षेत्र का दौरा कर सफाई व्यवस्थाओं का जायजा दिया। इस दौरान महापौर ने जगह-जगह कचरे का ढेर मिलने पर नाराजगी जताते हुए तीन वार्डों के सफाई निरीक्षकों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। महापौर ने बीबीजी कंपनी के खिलाफ कचरा संग्रहण की शिकायत मिलने पर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।

जयपुर शहर में सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के लिए नगर निगम हैरिटेज महापौर श्रीमती मुनेश गुर्जर ने सोमवार को सिविल लाइंस जोन क्षेत्र के वार्ड 47, 48 व 49 में अधिकारियों के साथ दौरा किया। इस दौरान सड़क पर मिले कचरे को तुरंत हटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जगह-जगह कचरे का ढेर मिलने पर महापौर ने तीनों वार्डों के सफाई निरीक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के अधिकारियों को निर्देश दिए।


बता दें कि महापौर मुनेश गुर्जर ने सिविल लाइंस जोन क्षेत्र में सोढाला, श्रीराम नगर, नंदपुरी रोड, रामनगर विस्तार, सीतारामपुरी, हवा सड़क आदि क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान महापौर ने सड़क पर मलबा और कचरा डालने वालों के खिलाफ चालान करने के निर्देश दिए। उन्होंने सड़कों की मरम्मत करने तथा नालियों पर पैरोकवर बदलने के भी निर्देश दिए। दुकानदारों को अतिक्रमण नहीं करने और अपने प्रतिष्ठानों पर कचरा पात्र रखने के निर्देश दिए।

महापौर के दौरे के दौरान जोन डीसी अमिताभ कौशिक, सफाई सलाहकार आरके मेहता, पार्षद दशरथ सिंह शेखावत, दौलत सैनी, ब्लॉक अध्यक्ष साधुराम, नंदपुरी व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र मारवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

अच्छा कार्य करने पर तीन सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित:-
नगर निगम हैरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने आज सफाई व्यवस्था के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाने के कडे निर्देश दिए। इसके अलावा काम के प्रति लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए, तो वहीं बेहतर कार्य करने वाले तीन सफाई कर्मचारियों को शॉल ओढाकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था बेहतर कराने के लिए वे खुद हर वार्ड का दौरा करेंगी।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack