Business

header ads

महिला को 10 करोड़ रुपए देकर केसी वेणुगोपाल पर आरोप लगाने के लिए किया था प्रेरित: अर्चना शर्मा


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल पर भाजपा के आरोप पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि जो आरोप लगाए गए हैं वह एकदम निराधार है। जिस महिला ने आरोप लगाए हैं वह खुद आपराधिक पृष्ठभूमि से रही है। कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि केसी वेणुगोपाल पर महिला ने किसी से 10 करोड़ रुपए लिये और फिर यह आरोप लगाने का खेल खेला है।

बता दें कि जयपुर स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन अर्चना शर्मा मीडिया से रूबरू हुईं। उन्होंने कहा कि केसी वेणुगोपाल पर जो आरोप लगाये जा रहे हैं वह एकदम बेबुनियाद है इसका संबंध केरल के सोलर स्कैम से हैं। उस समय सीपीएम और भाजपा के गठबंधन के दौरान चुनावी राजनीति लाभ लेने के तहत कांगेेस के 22 वरिष्ठ नेताओं पर झूठे आरोप लगाए गए थे और उसको लेकर वर्ष 2018 में एफआईआर भी दर्ज की गई।

उन्होंने कहा कि जिस महिला के माध्यम से आरोप लगाये जा रहे हैं वह महिला खुद एक आपराधिक पृष्ठभूमि की रही है और इस महिला पर 34 मामले दर्ज हैं जिसमें कई मामलों में वह जेल भी जा चुकी है। जब केरल में कांग्रेस सरकार बनी तो उस समय इस मामले को लेकर एक ज्यूडिशियल कमीशन भी बनाया गया था और कमीशन के सामने वह महिला कोई सबूत और साक्ष्य पेश नहीं कर पाई थी।

अर्चना शर्मा ने कहा कि उस महिला ने मीडिया को बताया था कि तत्कालीन सीपीएम और भाजपा की सरकार ने उसे 10 करोड़ रुपए देकर केसी वेणुगोपाल के खिलाफ आरोप लगाने के लिए प्रेरित किया था। इस तरह से यह पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है, ताकि जब भी कोई चुनाव हो तो उस मामले को उछाला जाए और कांग्रेस नेताओं की बेदाग छवि को खराब किया जाए। अर्चना शर्मा ने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेता बिना तथ्य और आधारहीन आरोप लगाकर ओछी मानसिकता का प्रदर्शन कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack