Business

header ads

स्वास्थ्य कर्मियों के कार्यों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सराहना


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से मुकाबला करने में चिकित्सकों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों, नगर पालिका कर्मियों, एयरपोर्ट कर्मियों की कड़ी मेहनत और योगदान को सराहा है। इसकों लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे नागरिक ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे दूसरों के लिये खतरा पैदा हो। कोरोना से घबराने की नहीं बल्कि साथ लड़ने की जरूरत है।

उन्होंने कहा भारत की रणनीति है कि तैयार रहें, लेकिन घबराएं नहीं। पीएम मोदी ने लोगों से सहयोग करने की अपील की। कोविड-19 से लड़ने के लिए लोग तकनीक आधारित समाधान साझा कर रहे हैं और स्वस्थ पृथ्वी के लिए नवोन्मेष का सहारा लें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से @mygovindia पर सुझाव साझा करने के साथ ही कहा है कि डॉक्टरों से विनम्रता के साथ पेश आने की अपील की और कहा कि #INDIAFIGHTSCORONA से डाक्टरों का मनोबल बढ़ेगा।


उन्होंने लोगों से गैर जरूरी यात्राओं से बचने की अपील की तो वहीं सामाजिक कार्यक्रमों को कम से कम करें। जिम्मेदार नागरिक इस लड़ाई में सरकार की ताकत हैं और हम सब की एकजुट प्रतिक्रियाएं राष्ट्र के दृढ़ भाव को दर्शाती हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack