Business

header ads

MP सियासी ड्रामा: लो मध्यप्रदेश से बारात पहुंची जयपुर...


देवेंद्र शर्मा...
लो आखिरकार मध्यप्रदेश की सियासी ड्रामे वाली बारात जयपुर पहुंच ही गई। तो वहीं इन बारातियों का गुंजिया और मिठाई के साथ स्वागत किया गया है। इन बारातियों का स्वागत करने कांग्रेस के आलाकमान ने गर्मजोशी के साथ किया। सबसे खास बात यह है कि मध्यप्रदेश से आई इस बारात को भी उसी होटल में ठहराया गया है जहां कभी महाराष्ट्र कांग्रेस के बाराती ठहरे थे।

बता दें कि मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच बुधवार को कमलनाथ सरकार के करीब 91 विधायक चार्टन प्लेन से जयपुर पहुंचे जहां उन्हें एयरपोर्ट से सीधे जयपुर दिल्ली रोड स्थित ब्यूना विस्टा रिजॉर्ट में तीन लग्जरी बसों में बैठा कर भेजा गया। इस रिजॉर्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद रहे और इन सभी विधायकों को वेलकम किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा और कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग का पूरा जोर लगाया जा रहा है, जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं वह पूरा मुल्क देख रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि एमएलए जयपुर आ रहे हैं क्योंकि आप देख रहे हैं किस प्रकार से गुंडागर्दी हो रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में पूछे जाने पर सीएम गहलोत ने कहा कि यह अवसरवादी लोग हैं जितना जल्दी चले जाएं अच्छा है। इन्हें कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया। जिसके बाद भी इन्होंने मौकापरस्ती दिखाई है। जनता इनको कभी भी माफ नहीं करेगी। भाजपा को जो मौके मिल रहे हैं वो धनबल के आधार पर मिल रहे हैं।

उधर राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज यदि राजमाता हमारे बीच होतीं तो इस निर्णय पर जरूर गर्व महसूस करतीं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजमाता द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack