Business

header ads

SOG ने हथियार सप्लायर को मध्यप्रदेश से दबोचा,राजस्थान के कई हिस्सों में सप्लाई करता था हथियार


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। एसओजी ने हथियार तस्करी के खिलाफ बड़ा एक्शन करते हुए पांच हजार रुपये के ईनामी बदमाश को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया है। आरोपी तस्कर ने राजस्थान के कई हिस्सों में हथियारो की सप्लाई की है।

मामले को लेकर एडीजी एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि राजस्थान के कई हिस्सों में हथियारों के खिलाफ कार्रवाई की गयी तो सामने आया कि राजस्थान में मध्यप्रदेश से हथियार सप्लाई हो रहे थे। एसओजी की जांच में सामने आया कि हथियार तस्कर कुशाल्या राजस्थान में हथियार की सप्लाई कर रहा है। एसओजी ने तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया और टीम मुखबिर की सूचना के आधार पर मध्यप्रदेश के बड़वानी में पहुंची।


टीम बड़वानी में अपनी पहचान छिपाकर रखी और करीब 4 से 5 दिन तक फलसूद के आसपास निगरानी करती रही। पुलिस ने आरोपी कुशाल्या को उसके गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कुशाल्या वर्ष 2013 से फरार चल रहा था। एसओजी की शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुशाल्या हथियार सप्लायर बहादुर फलसूद के लिए काम करता था और बहादुर के बनाये हथियार ही राजस्थान के कई हिस्सों में सप्लाई कर रहा था। एसओजी की आरोपी तस्कर से पूछताछ जारी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack