Business

header ads

भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर क्या बोले राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेता...पढ़ें

देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों पर भाजपा का झंडा लगाकर स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना को हराने का संकल्प लिया और पार्टी को एक मजबूत राजनैतिक संगठन के साथ साथ सामाजिक सरोकार से जोड़कर जनसेवा के लिए समर्पित करने का आह्वान किया गया।
इस अवसर पर राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है और यह हमारे लिये गर्व का दिन है। उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल 1980 को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने आज ही के दिन हुंकार भरी थी अंधेरा हटेगा, सूरज उगेगा, कमल खिलेगा और आज यह कम विश्व के सबसे राजनैतिक संगठन के रूप में खिला हुआ है।
                   यह भी पढ़ें...पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दी बधाई
पूनिया ने कहा कि मां भारती, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प किये और अपने अपने घरों पर भाजपा का झंडा लहराकर भाजपा का स्थापना दिवस मनाया गया। उन्होंने कहा कि अपनी अपनी बस्तियों के करीब 40 लोगों से कोरोना योद्धाओं के लिये धन्यवाद पत्र लें और पीएम केयर्स फंड में योगदान के लिये प्रेरित करें और यह फंड आपदा के समय में जरूरतमंद लोगों के लिये बेहद काम आएगा।

भाजपा सशक्त होगी,हिंदुस्तान सशक्त होगा:- राजेंद्र राठौड़
राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इस अवसर पर कहा कि आज गर्व का दिन है। देश को सुशासन देने वाली भाजपा आज 40वीं वर्षगांठ पूरी कर रही है। राठौड़ ने कहा कि हमें गर्व है कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिले हैं। भाजपा सशक्त होगी,हिंदुस्तान सशक्त होगा। हम सभी एकजुट होकर कोरोना महामारी जैसी आपदा को दूर करने के लिए पीएम केयर्स फंड में कुछ दान करें और जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता करने का प्रणल लें। राठौड़ ने कहा कि पीएम और सीएम द्वारा किए गए आह्वान के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखें।

इन 40 वर्षों में भाजपा आज एक वटवृक्ष के रूप में खड़ी है:- अरुण चतुर्वेदी
इस अवसर पर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि 1980 में जिस एक बीज को भारतीय जनता पार्टी के नाते से अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और सुदर्शन भंडारी इन सब ने बोने का काम किया था और इन 40 वर्षों में भाजपा आज एक वटवृक्ष के रूप में खड़ी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack