Business

header ads

बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या, सीएम ने अधिकारियों से मांगी विस्तृत रिपोर्ट

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर स्थित अनूप शहर में मंदिर में मंगलवार तड़के दो साधुओं की हत्या कर दी गई। साधुओं की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

मामले को लेकर बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अनूप शहर थाना क्षेत्र स्थित फगौना गांव में एक शिव मंदिर में जगदीश (50) और शेरसिंह (52) नामक साधुओं की हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि गांव का ही रहने वाला मुरारी नामक युवक अक्सर मंदिर आता था। वह नशे का आदी था और करीब दो दिन पहले उसने इन साधुओं का चिमटा चुरा लिया था और मंगलवार तड़के इसी बात को लेकर उनका मुरारी के साथ झगड़ा हुआ था।

जानकारी के अनुसार आरोपित मुरारी ने दोनों साधुओं की डंडे और धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और गांव में पुलिस का जाब्ता तैनात कर दिया गया है व गांव में स्थिति सामान्य है।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack