Business

header ads

नगर पालिका एवं नगर पंचायत स्तर पर साफ-सफाई रखने के सख्त निर्देश


वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने को लेकर जनपद की सभी नगर पालिका एवं नगर पंचायत स्तर पर साफ सफाई रखने के निर्देश जारी किये गए है। दिनभर पालिका के सफाई कर्मचारी गली गली जाकर साफ सफाई कर रहे हैं। उनको किसी प्रकार का संक्रमण ना जकड़े इसको देखते हुए अपर जिलाधिकारी के निर्देश पर पालिका में सेनेटाइजर एवं मास्क के साथ अन्य सुरक्षा सामग्री वितरित की गयी है।

बता दें कि बुधबार को नगर पालिका उरई में अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार सिंह के निर्देशन में सभी सफाई कर्मचारियों को पालिका प्रशासन ने मास्क, सेनेटाइजर व अन्य सुरक्षा सामग्री वितरित की। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी ने कहा कि जिन्दगी सभी की कीमती है। चाहे वह कोई भी क्यों न हो।

उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सफाई कर्मचारियों का योगदान बहुत ही महत्वपूर्ण है। जहाँ पर गंदगी होती है वहां पर संक्रमण फैलने का खतरा बहुत रहता है लेकिन जनपद के सफाई कर्मचारी दिन रात मेहनत करके पूरे जनपद की सड़कों एवं नालियों को साफ सुथरा करने में अपना दायित्व सही ढंग से निर्वाहन कर रहे है। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack