Business

header ads

लॉकडाउन में तंबाकू, गुटखा-शराब बेचते हुये कोई मिला तो लगेगा जुर्माना- CM गहलोत

देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री निवास पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मीडियाकर्मियों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण तंबाकू, गुटखा एवं शराब बेचने पर पाबंदी है। अगर कोई बेचता पाया गया तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इसी तरह सार्वजनिक स्थानों पर थूकने, मास्क नहीं लगाने, धारा 144 के उल्लंघन आदि पर भी आर्थिक दंड लगाया जाएगा। सरकार लॉकडाउन का उल्लंघन किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी।

मुख्यमंत्री गहलोत ने बताया कि प्रधानमंत्री की 27 अप्रैल को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग प्रस्तावित है। केन्द्र अन्य राज्यों में फंसे राजस्थान के प्रवासी कामगारों, श्रमिकों, छोटे दुकानदारों को घर आने की छूट दे इस विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जरूर बात करेंगे।

वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा, मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह राजीव स्वरूप, अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। बता दें कि सूचना एवं जनसम्पर्क आयुक्त महेंद्र सोनी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस वार्ता का संचालन किया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack