Business

header ads

नशा मुक्त हरियाणा अभियान के तहत प्रयास संस्था ने निकाली 7वीं पैदल जागरूकता यात्रा


कुरुक्षेत्र।
प्रयास संस्था शाखा कुरुक्षेत्र द्वारा नशे के विरुद्ध सातवीं पैदल जागरूकता यात्रा निकाली गई. यह यात्रा आहलुवालिया चैंक से आरंभ की गई. रैली में उपस्थित संस्था के कार्यकारी प्रधान एवं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इकाई कुरुक्षेत्र के उप निरीक्षक डॉ. अशोक कुमार वर्मा, महिला प्रधान प्रोफेसर सुशीला चैहान, महिला महासचिव रुमन गुप्ता, उप प्रधान डॉ. भारतेन्दु हरीश, लाडवा खण्ड के प्रधान विश्व बेदी, कोषाध्यक्ष डॉ. अरुण धीमान, सह कोषाध्यक्ष प्रशांत शर्मा, उप प्रधान कर्म चंद, मोहित, नैंसी, सतीश कुमार, तुषार, रुप चंद वर्मा, मुरारी लाल, सुमन प्रजापति आदि ने भाग लिया.

इस अवसर पर महिला प्रधान प्रोफेसर सुशीला चैहान ने बताया कि नशे के विरुद्ध यह 7वीं पैदल जागरूकता यात्रा निकाली गई है, जिसका उद्देश्य लोगों को नशे से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. महिला महासचिव रुमन गुप्ता ने बताया कि युवा पीढ़ी को नशे से बचाने के लिए भरसक प्रयास किया जाएगा. उप प्रधान डॉ. भारतेन्दु हरीश ने बताया कि नशे से ग्रस्त लोगों को उपचार भी दिलाया जाएगा.

तो वहीं संस्था के प्रधान डॉ. अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हरियाणा के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव के मार्गदर्शन और प्ररेणा से लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack