Business

header ads

गहलोत सरकार पिछले 12 महीने से लगातार कार्य कर रही है, जो व्यवस्थायें हम बेहतर कर सकते हैं उन्हें किया जा रहा है- मंत्री डोटासरा


कोविड-19 महामारी के प्रबंधन एवं नियंत्रण को लेकर बुधवार को सर्वदलीय बैठक वीसी के माध्यम से आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने जयपुर स्थित राजभवन से की। तो वहीं इस वीसी में राजस्थान कांग्रेस सरकार में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा सीकर से इस वीसी में जुड़े। इस बैठक में संवाद करते हुये मंत्री डोटासरा ने राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यशैली की सराहना की।

मंत्री डोटासरा ने कहा कि मैं भाग्य शाली हूं मेरी कांग्रेस पार्टी की राजस्थान में सरकार है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं। हम सबका ओर ज्यादा बड़ा दायित्व बन जाता है कि हम प्रदेश के लोगों को इस संक्रमण से निकाले और कैसे व्यवस्थायें करें। उन्होंने कहा कि सरकार पिछले 12 महीने से लगातार कार्य कर रही है। जो व्यवस्थायें हम बेहतर से बेहतर कर सकते हैं उन्हें किया जा रहा है।

मंत्री डोटासरा ने कहा कि इस संकट के समय में सबसे बढ़िया बात तो यह है कि सभी राजनैतिक दल कंधा से कंधा मिलाकर सरकार का साथ दे रहे हैं और प्रदेश की सेवा में जुटे हुये हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack