Business

header ads

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को लिखा पत्र


राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने रविवार को राज्य के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को पत्र लिखकर, नव नियुक्त कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर ऑफिसर सूची में टीएसपी क्षेत्र के अभ्यर्थियों को नॉन टीएसपी क्षेत्र के जिले आवंटित किये जाने बाबत जारी आदेश में संशोधन कर टीएसपी क्षेत्र के अभ्यर्थियों को गृह जिला आवंटित कराये जाने के संबंध में आग्रह किया है।


डॉ. पूनियां ने रघु शर्मा को पत्र में लिखा कि, नव नियुक्त कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर सूची में टीएसपी क्षेत्र के अभ्यर्थियों को नॉन टीएसपी जिले में आवंटन किये जाने बाबत आदेश जारी किये गये हैं। इन अभ्यर्थियों के गृह जिलों यथा बांसवाड़ा, प्रतापगढ, डूंगरपुर में पर्याप्त सीटें खाली होने के बावजूद भी इनको जयपुर जिला आवंटित किया गया है, जिसको लेकर टीएसपी क्षेत्र के अभ्यर्थियों में रोष व्याप्त है, ये अभ्यर्थी नॉन टीएसपी जिला आवंटित किये जाने के आदेश में संशोधन वास्ते धरने पर बैठे हुये हैं। 

डॉ. पूनियां ने पत्र में लिखा कि, वैश्विक महामारी कोरोना (कोविड-19) की वर्तमान परिस्थितियों में इन टीएसपी अभ्यर्थियों को रहने एवं खाने-पीने की व्यवस्था करने में अत्यन्त मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन जैसी परिस्थितियों में इन अभ्यर्थियों को रहने के लिये किराये पर कमरे नहीं मिल पा रहे हैं, वहीं खाने-पीने एवं आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह है कि उपरोक्त परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुये टीएसपी क्षेत्र के अभ्यर्थियों को नॉन टीएसपी क्षेत्र के जिले आवंटित किये जाने बाबत जारी आदेश में संशोधन कर टीएसपी क्षेत्र के अभ्यर्थियों को गृह जिला आवंटित कराये जाने का श्रम करावें, जिससे इस वैश्विक महामारी कोरोना के इस कठिन समय में इनको राहत मिल सके।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack