Business

header ads

पत्रकार आशीष और तनवीर के परिवारजनों से मिले मंत्री खाचरियावास, सहायता राशि की प्रदान

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज पत्रकार आशीष शर्मा एवं तनवीर अहमद के घर पहुंचे। दोनों नौजवान पत्रकार जयपुर के होनहार और योग्य पत्रकार थे। कोरोना संकट में लोगों तक कोरोना की खबरें लिखते हुए एक वोरियर के रूप में समाज के दर्पण बन कर सेवा कर रहे थे। कोरोना महामारी के कारण दोनों का निधन हो गया। खाचरियावास ने दोनों के परिवारजनों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देकर उनके परिवारजनों को भरोसा दिलवाया कि वह हमेशा परिवार के साथ हैं। तनवीर अहमद के बच्चों की फ्री शिक्षा की व्यवस्था भी की जाएगी, आशीष शर्मा बैचलर थे।

आज ही मंत्री खाचरियावास हसनपुरा स्थित कोरोना में अपनी जान गवा चुके अरुण कुमार ओझा के घर पहुंचे और उनकी पत्नी को किड्स केयर वेलफेयर फंड से ₹25 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की। खाचरियावास ने कहा कि अरुण कुमार ओझा के दोनों बच्चों की फ्री शिक्षा की व्यवस्था भी उनके द्वारा की जाएगी।

मंत्री खाचरियावास ने अपने वेतन से ₹9 लाख रुपये निकालकर किड्स केयर वेलफेयर फंड बनाया है जिसके जरिए वे अनाथ हुए बच्चों की मदद कर रहे हैं। कोरोना संकट में जिन लोगों के बच्चों ने अपने परिवारजनों को खो दिया है उनकी मदद करना और अपने परिवार का सदस्य मानकर सहायता करना हमारी जिम्मेदारी है। इसीलिए कोरोना में जान गवा चुके लोगों के बच्चों की सहायता की जा रही है।

मंत्री खाचरियावास के साथ पार्षद- मनोज मुदगल, पिंक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष- मुकेश मीणा, पत्रकार इमरान खान एवं रोशन खंडेलवाल उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack