Business

header ads

मुहाना मंडी में किसान, मज़दूरों और व्यापारियों ने दी ओम तंवर को श्रद्धांजलि

मुहाना मंडी में बुधवार को पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय ओम तवंर की पंचम पुण्यतिथि मनायी गयी। कोरोना महामहारी के चलते व वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए और लॉक डाऊन के नियमों के चलते प्रति वर्ष आयोजित किए जाने वाले श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम को संक्षिप्त किया गया हैं।

लॉकडाउन नियमों की पालना के तहत सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए व्यापारी और किसानों, मज़दूरो ने पुष्पांजलि अर्पित की। बता दें कि ओम तवंर का मुहाना मंडी के विकास में बडा योगदान था।

इस अवसर पर नगर निगम के पूर्व चेयरमैन रतन खडौलिया ने कहा कि तंवर ने सदैव मजदूर किसान और व्यापारियों के हितों व अधिकारों के लिये संघर्ष किया तथा उनके अधिकारो के व हित के लिये लड़ते रहे।

प्रदेश कागेस कमेटी के सचिव जसंवत गुर्जर ने कहा कि ओम तंवर का जीवन संघर्षशील रहा है। उन्होंने समाज को आगे बढ़ाने का कार्य किया तथा ग़रीब मज़दूरो वर्ग के लिये संघर्ष किया है।

जयपुर फल व सब्ज़ी थोक विक्रेता संघ के अध्यक्ष राहुल तंवर ने बताया कि मंडी में पूर्व अध्यक्ष ओम तंवर के द्वारा किये गये कार्यों और उनके योगदान को आज मंडी का प्रत्येक व्यापारी किसान मज़दूर स्मरण करता है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ध्यान में रखते हुए पुष्पांजलि कार्यक्रम किया गया।

इस अवसर पर NSUI और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव कृष्ण कुमार हरितवाल, कृषि उपज मंडी समिति के पूर्व उपाध्यक्ष दुर्गा लाल सैनी, इमरान क़ुरैशी, किसान नेता भँवर चौधरी, सतीश रावत, वसीम क़ुरैशी, देवेन्द्र जैन, संजय सैनी, छोटी लाल गुर्जर सुरेन्द्र सैनी आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack